भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज

Ghughuti Bulletin

देहरादून: गैरसैंण में विधानसभा सत्र के बीच भाजपा कोर ग्रुप की बैठक की चर्चाओं ने राज्य की राजनीति में हड़कंप ला दिया है। अचानक हो रही कोर ग्रुप की बैठक को लेकर नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाएं भी शुरू हो चुकी हैं।

कहा जा रहा है कि प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा को लेकर केंद्रीय पर्यवेक्षकों को देहरादून भेजा गया है। खबर है कि केंद्रीय पर्यवेक्षक रमन सिंह और दुष्यंत गौतम बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।

विधायकों और मंत्रियों की विभिन्न मुद्दों पर चली आ रही नाराजगी को चर्चा के बाद दूर करने की कोशिश है। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन भाजपा में अचानक कोर ग्रुप की बैठक क्यों आहूत की जा रही है, इस पर अभी भी संशय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, गैरसैंण में विधानसभा सत्र आज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है।. ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कुछ ही देर बाद देहरादून पहुंच गए। यह बैठक शाम 4 बजे बीजापुर गेस्ट हाउस में निर्धारित है। लिहाजा कोर ग्रुप से जुड़े सदस्य बैठक में पहुंचे पार्टी की कोर ग्रुप की बैठक अचानक क्यों बुलाई गई, इस पर कोई स्पष्ट मत सामने नहीं आया है।

हां इतना जरूर कहा जा रहा है कि विधायकों और मंत्रियों की नाराजगी को लेकर नेतृत्व परिवर्तन के लिए केंद्रीय हाईकमान ने पर्यवेक्षकों को उत्तराखंड भेजा है। हालांकि इस मामले में कोई भी पुष्टि करने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुजुर्ग व्यक्ति से दिनदहाड़े 2 हजार की लूट

देहरादून;  दिनदहाड़े बुजुर्ग व्यक्ति से 2 हजार रुपयों की लूट हुई है। ये घटना कोतवाली विकासनगर अंतर्गत मुख्य बाजार की है. बदमाश बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट कर रुपए लूटकर फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। बुजुर्ग व्यक्ति को स्कूटी व छोटा हाथी […]