भाजपा अनुशासन समिति को मिली विधानसभा चुनाव में भीतरघात करने वालो रिपोर्ट, होगी कार्रवाई

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भाजपा में भितरघात करने का मामला सामने आया था, वही अब भितरघात करने वालों पर जल्द ही गाज गिरेगी। बता दे कि भाजपा ने 23 विधानसभा सीटों पर पार्टी विरोध कार्य करने की रिपोर्ट अनुशासन समिति को सौंप दी है। रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद अनुशासन समिति की सिफारिशों पर पार्टी भितरघात करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यालय में अनुशासन समिति की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनाव में 23 सीटों पर मिली शिकायतों की रिपोर्ट अनुशासन समिति को सौंपी है। बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी ने कहा कि चुनाव लेकर विधानसभा क्षेत्रों से कुछ शिकायतें आ रही थी। जिस पर पार्टी की ओर से वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को विधानसभा क्षेत्रों में भेजा गया है। जो पार्टी विरोध काम करने और अन्य शिकायतों की रिपोर्ट लेकर आए हैं।

वहीं उन्होंने माना कि कुछ विधानसभा क्षेत्रों में अनुशासनहीनता हुई है। रिपोर्ट सत्यापन के लिए अनुशासन समिति को सौंप दी है। हालाँकि सप्ताह या 10 दिन में अनुशासन समिति अपनी रिपोर्ट देगी। जिसके बाद संगठनात्मक रूप से बैठक चर्चा कर कार्रवाई की जाएगी। बैठक में 23 विधानसभा सीटों पर हुई हार की समीक्षा की गई।

पार्टी पदाधिकारियों की टीम ने विधानसभा में दौरे कर तैयार की गई रिपोर्ट को अनुशासन समिति के समक्ष रखा गया।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष व सचिव उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सांझी छत करेगी सूबे में स्वरोजगार की पहल

देहरादून: सांझी छत ट्रस्ट के ट्रस्टी हरजीत सिंह ने रविवार को प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता कर स्वरोजगार के साथ आत्मनिर्भर बनाने जैसे ट्रस्ट के माध्यम से किये जा रहे कार्यों को लेकर जानकारी साझा कीI इस दौरान हरजीत सिंह ने बताया कि उनकी संस्था सूबे में स्वरोजगार को […]