भाजपा ने खड़ी की वेस्ट यूपी में सोशल मीडिया टीम, 57  नवयुवकों को सौंपी जिम्मेदारी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने बड़े पैमाने पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। वेस्ट यूपी बीजेपी के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने पिछले सप्ताह मोर्चों के अध्यक्ष घोषित किए थे। अब बुधवार की देर रात जिला और महानगर स्तर पर सोशल मीडिया संभालने के लिए समन्वयक और सह समन्वयकों की नियुक्ति की हैं। मोहित बेनीवाल ने 57 पढ़े-लिखे नवयुवकों को यह जिम्मेदारी सौंपी है।

मोहित बेनीवाल ने बताया कि पश्चिम क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी के दायरे में 14 जिले और 5 महानगर शामिल हैं। जिलों और महानगरों में सोशल मीडिया संभालने के लिए एक समन्वयक और दो-दो सह समन्वयकों की नियुक्ति की गई है। इस तरह सभी 19 जिला और महानगर इकाइयों में 57 नवयुवकों को यह दायित्व सौंपा गया है।

बेनीवाल ने जानकारी दी कि यह टीम ट्विटर, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सक्रिय रहेगी। अपने-अपने जिले के अलावा प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रमों, अभियान और सूचनाओं को आम आदमी तक पहुंचाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कर्नल कोठियाल होंगे उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार, मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

देहरादून:  उत्तराखंड में होने वाले उपचुनाव में मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत का मुकबला करने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने वरिष्ट नेता कर्नल अजय कोठियाल को मैदान में उतारने की घोष्ण कर दी है। आम आदमी पार्टी ने उन्‍हें मुख्‍यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी का […]