भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका पूर्व सीएम हरीश रावत का पुतला

Ghughuti Bulletin


किच्छा: कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री, पंजाब प्रभारी एवं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत द्वारा पंच प्यारों के विषय में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजयुमो मंडल अध्यक्ष सुमित शर्मा के नेतृत्व में दीनदयाल उपाध्याय चौक पर एकत्र होकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन किया।

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा मंडल उपाध्यक्ष मुकेश कोली एवं भाजयुमो मंडल अध्यक्ष सुमित शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत द्वारा पंच प्यारों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने से संपूर्ण सिख समाज के लोगों में रोष है।

पूर्व सीएम हरीश रावत को सिख समाज के लोगों से माफी मांगनी चाहिए और इस तरह की गलती दोबारा ना हो इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर गोल्डी गोराया,भूपेंद्र पाठक, हर्ष गंगवार, ऋतिक कश्यप, नितेश शर्मा, शनि सिंह,संवल खुराना,मुकेश राठौर एवं अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने, जनता मिलन कार्यक्रम के तहत सुनी जनता की समस्याएं, अधिकारियों को दिये निस्तारण के निर्देश

-सेवानिवृत के जीपीएफ में जानबूझकर देरी की शिकायत पर दिये जांच के निर्देश -मुख्यमंत्री कार्यालय से होगी सभी शिकायतों के निस्तारण की मानिटरिंग देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम आवास में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आाम जनता की शिकायतों के साथ उनकी समस्याओं को सुना। […]