पश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर भाजपा ने राष्घ्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से की गई हिंसा व आगजनी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। उन्होंने पश्चिम बंगाल में उपजे हालातों का संज्ञान लेते हुए आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार ऋषिकेश के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुदेश कंडवाल ने कहा की पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अराजकता पर उतर आए हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट व हिंसा की वह निंदनीय है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में प्रतिष्ठानों में लूटपाट व आगजनी करने वाले आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल में आम नागरिकों तथा भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए आवश्यक संवैधानिक कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में भाजपा ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा नरेंद्र रावत, मंडल महामंत्री श्यामपुर रवि शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष राकेश चंद्र, पार्षद शिव कुमार गौतम आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम एसपी ने किया प्रभावित क्षेत्र का दौरा

खटीमा:  जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए चंपावत जिलाधिकारी विनीत तोमर और पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने टनकपुर-बनबसा इलाकों का दौरा किया। इस दौरान डीएम व एसपी ने कोविड-19 की व्यवस्थाओं को लेकर टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय का गहनता से स्थलीय निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग […]