बीकेटी टायर्स एक और शानदार सफल पारी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार

देहरादून:  भारतीय मल्टीनेशनल ग्रुप और ऑफ हाइवे टायर बाजार में दुनिया की प्रमुख कंपनी, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने हाल ही में घोषणा की है कि सीजन 2021 की आगामी क्रिकेट लीग के लिए कंपनी सात टीमों को प्रायोजित करेगी।

बीकेटी टायर्स आगामी टी-20 लीग के लिए मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स,  दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैंलेजर्स, बैंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का ऑफिशियल टायर पार्टनर होगा। ऑफ हाइवे टायर बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी  एक बार फिर भारत के सबसे बड़े स्पोर्टिंग इवेंट का स्वागत करती है।

यह समूह दुनिया भर में होने वाली विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं को बढ़ावा देने वाली विशाल शक्ति के लिए जाना जाता है और क्रिकेट कोई अलग नहीं है। इस सीजन में बीकेटी रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के साथ पहली बार साझेदारी करेगी और सीजन 2020 के बाद बाकी 6 टीमों के साथ यह लगातार दूसरी साझेदारी होगी।

बीकेटी टायर्स बड़े पैमाने पर सक्रिय रूप से अपने देश में होने वाले क्रिकेट इवेंट्स को नहीं, बल्कि दुनिया भर में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट को सपोर्ट करता है। कंपनी ने हाल ही में, 2020 में, केएफसी बिग बैश लीग (बीबीएल) के साथ अपने समझौते को अपग्रेड किया है।

अब वह लीग सप्लायर से लीग पार्टनर बन गया है। कंपनी लगातार तीन साल तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़ी रही है। कंपनी इस प्रतिष्ठित साझेदारी के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया उपमहाद्वीप में स्पोर्ट्स को प्रमोट करने के जुनून से लगातार जुड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सल्ट उपचुनाव को लेकर आचार संहिता लागू

अल्मोड़ा:  सल्ट विधानसभा उपचुनाव की तिथि का ऐलान होने के बाद जिला प्रशासन चुनाव की तैयारियों में जुट गया है। शनिवार को अल्मोड़ा के डीएम नितिन भदौरिया ने उपचुनाव की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। डीएम ने बताया की भारत निर्वाचन आयोग द्वारा सल्ट विधानसभा क्षेत्र के […]