तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर तमंचे के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी पंतनगर सिडकुल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। वहीं पर पीड़िता के साथ प्रशांत उर्फ धनन्जय, निवासी का फुलसूंगा रूद्रपुर भी काम करता है।

एक दिन जब पीड़िता घर पर अकेली थी, तभी प्रशांत उसके घर में जबदस्ती घुस गया। जिसके बाद आरोपी ने तमंचे के बल पर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली।

जिसके बाद आरोपी बार-बार युवती को जबरन शरीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था।सीओ अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, मामले की तफ्तीश की जा रही है। जो भी साक्ष्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर निगम बोर्ड की कार्यकारणी के चुनाव सम्पन्न

देहरादून:  नगर निगम बोर्ड बैठक हॉल में कार्यकारिणी हेतु चुनाव आज बड़े ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुए। चुनाव कार्यकारिणी हेतु सम्मानित 6 पार्षदों को लॉटरी के माध्यम से कार्यकारिणी से अवकाश दिया गया वहीं दूसरी तरफ आपसी सामंजस्य बिठाकर नए 6 पार्षदों को नगर निगम की कार्यकारिणी में सम्मिलित […]