वीर गोरखा कल्याण समिति ने गरीबों को कंबल वितरित किए

-200 गरीब लोगों को मिस्सरवाला डोईवाला देहरादून में कंबल वितरण किया गया

देहरादून:  वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा आज मिस्सरवाला, डोईवाला देहरादून में कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। मिस्सर वाला डोईवाला के लगभग 200 गरीब लोगों को कंबल वितरित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता वीर गोरखा कल्याण समिति के महासचिव विशाल थापा ने की।

वही मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड राज्य मंत्री करण वोहरा भी उपस्थित रहे। वीर गोरखा कल्याण समिति के अध्यक्ष सरवन सिंह प्रधान ने कहा ’यह मुहिम आज से शुरू हुआ है और आगे यह देहरादून के अलावा ऋषिकेश और विकास नगर में भी इसी तरह के वितरण कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। यह कार्यक्रम समाज के गरीब एवं वंचित वर्गों को चिन्हित कर किया जा रहा है और हमारा ऐसा मानना है कि जो इन क्षेत्रों में गरीब और वंचित लोग हैं उन सभी को हमारी मदद की जरूरत है। हमारी जैसी संस्था के अलावा और ऐसे समाज के लोगों को सामने आना चाहिए और इसमें लोगों की मदद करनी चाहिए’।

वही समिति के महासचिव विशाल थापा ने अपने संबोधन में कहा ’ हम यह कार्यक्रम पिछले कई वर्षों से करते आ रहे हैं और मेरे द्वारा इन क्षेत्रों में कुछ लोगों को गर्म होने कपड़े  भी वितरित किए गए हैं हमारा मानना है कि अगर हमारे समाज में कोई वंचित और पिछड़ा वर्ग है  तो उन्हें हमें आगे बढ़कर मदद करनी चाहिए’।

इस कार्यक्रम में, वीर गोरखा कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री सरवन सिंह प्रधान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल थापा, उपाध्यक्ष उर्मिला तामांग, महासचिव विशाल थापा, सचिव देविन शाही कोषाध्यक्ष टेकू थापा, सांस्कृतिक सचिव देवकला दीवान एवं चंद्रकला घ्यानी सदस्या बद्री केदार समिति उत्तराखंड, सक्रिय सदस्यगण कार्यकारिणी सदस्य मनोज तमांग, बलदेव क्षेत्री, डमर थापा, संजय थापा, राजन थापा, यामू राणा, आशु थापा, लोकेश बन, झगू राणा, रितु गुरुंग, कर्मिता थापा, सोनाली शाही सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सात लाख लोगों को रोजगार देने का दावा हवा हवाईः नेगी

देहरादून: जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि सरकार द्वारा सात लाख लोगों को रोजगार देने का मामला पूरी तरह से हवा हवाई है। ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार द्वारा कोरोना जांच के आंकड़े व मास्क चालान के आंकड़े भी रोजगार […]