ब्रेकिंग: सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: आज बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के कोयंबटूर और सुलूर के बीच दुर्घटनाग्रस्त हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी सवार थे। इसके अलावा उनके रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग हेलिकॉप्टर में सवार थे।

सूत्रों ने बताया है कि ख़राब मौसम के कारण यह दुर्घटना हुई। खबर के मुताबिक इसमें 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। इन सभी को वेलिंग्टन बेस में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। वहीं चौथे शख्स की तलाश की जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ ऊटी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। सैन्य हेलिकॉप्टर इंडियन एयर फाॅर्स की एमआई-सीरीज का था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने किया राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 2021 का शुभारंभ, वितरित किये विवेकानन्द यूथ अवार्ड

देहरादून: बुधवार को महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज, रायपुर देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ 2021 का शुभारंभ किया। इस अवसर पर खेल मंत्री अरविन्द पाण्डेय भी उपस्थित थे। 8 दिसम्बर से चलने वाले इस खेल महाकुंभ में तीन आयुवर्ग अण्डर-14, अण्डर-17 एवं अण्डर 21 में […]