शादी सामारोह की बुंकिग कैंसल होने से कारोबारी मायूस

हल्द्वानी: राज्य में कोरोना को लेकर तमाम तरीके की पाबंदी लगाई गई हैं। इसके चलते कारोबारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, शादी सीजन शुरू हो चुका है। सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी होने के बाद विवाह समारोहों से जुड़े कारोबारियों के आगे आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

पिछले साल लॉकडाउन की वजह से टेंट और बैंक्वेट हॉल कारोबारियों की तमाम बुकिंग कैंसिल हुई थी। लेकिन इस साल सभी कारोबारियों ने अच्छी आमद की उम्मीद लगाई थी।

कारोबारियों को उम्मीद थी कि इस बार उन्हें अच्छी आमदनी होगी। लेकिन एक बार फिर कोरोना की मार से उनके आगे आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। वहीं, टेंट कारोबारी हर्षवर्धन पांडे ने बताया कि जो शादियां रात में होनी थी।

वो अब नाइट कर्फ्यू के चलते दिन के समय की डिमांड कर रही हैं। कई लोग अपना एडवांस वापस मांग रहे हैं। अधिकतर लोग तो अपनी बुकिंग कैंसल करा रहे हैं। इससे बैंक्वेट हॉल और टेंट कारोबारियों के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी में सम और विषम नंबर के हिसाब से गाड़ियां करेंगी प्रवेश: मंडी प्रशासन

देहरादून:  प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब निरंजनपुर मंडी प्रशासन भी सतर्क हो गया है। मंडी प्रशासन ने निर्णय लिया है कि अब मंडी के अंदर सम और विषम के अनुसार ही गाड़िया अंदर आ पायेंगी। इस व्यवस्था से मंडी के अंदर सीमित संख्या में ही वाहन […]