27 जुलाई को सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Devendra Budakoti

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार 27 जुलाई को कैबिनेट बैठक होने जा रही है। सचिवालय स्थित विश्व कर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में शाम पांच बजे से यह बैठक शुरू होगी।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बैठक में अनेकों प्रस्ताव आने की संभावना हैं। इस दौरान कैबिनेट हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को हरी झंडी दे सकती है।

हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को अक्तूबर से पहले हर हाल में चुनाव कराने के आदेश दिए हैं। पहले कुंभ और कोविड और अब कावंड़ यात्रा के चलते यह चुनाव नहीं हो पाए थे। इसके साथ ही इस बैठक में ई-वाहन व ई-चार्जिंग पालिसी, सरकारी अस्पतालों में आउटसोर्स के कर्मचारियों को लेकर कैबिनेट सब कमेटी की सिफारिश, नर्सिंग नियमावली में संशोधन आदि कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

Next Post

कारगिल विजय दिवस के मौके पर सीएम धामी ने कारगिल शहीदों को दी श्रधांजलि

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर भारतीय सेना के अदम्य साहस व शौर्य को नमन किया। मंगलवार को शौर्य दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने गांधी पार्क स्थित शहीद स्मारक स्थल पर कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने शहीदों के परिजनों व वीरांगनाओं […]