कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने जाहिर की अपनी नाराजगी कार्यसमिति की बैठक में नहीं हुए शामिल

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत शामिल नहीं हुए।

कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष को नहीं हटाए जाने से हरक सिंह रावत नाराज हैं और देहरादून में होने के बावजूद भी उन्होंने पार्टी की इस बैठक में हिस्सा नहीं लिया।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हिस्सा नहीं लिया। हरक सिंह की नाराजगी शमशेर सिंह सत्याल को अध्यक्ष पद से नहीं हटाए जाने को लेकर है।

बता दें कि 1 दिन पहले ही हरक सिंह रावत ने सत्याल को नहीं हटाए जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उधर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में होने वाली विभागीय समीक्षा में भी हरक सिंह रावत के शामिल नहीं होने की चर्चा है।

खबर है कि रविवार को हरक सिंह रावत के विभागों की समीक्षा मुख्यमंत्री को करनी है, लेकिन अपनी नाराजगी के चलते हरक सिंह रावत इस बैठक में भी शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

इससे पहले हरक सिंह रावत कई बार मुख्यमंत्री से शमशेर सिंह सत्याल को पद से हटाए जाने की मांग कर चुके हैं। सत्याल को नहीं हटाए जाने पर हरक सिंह रावत ने अपनी गहरी नाराजगी जाहिर की थी।

अब भाजपा कार्यसमिति की बैठक के दौरान हरक सिंह रावत का मौजूद ना रहना है यह बताता है कि वह इस बात को लेकर बेहद ज्यादा नाराज हैं और शमशेर सिंह सत्याल के नियम विरुद्ध फैसलों के खिलाफ उन्होंने आर पार की लड़ाई का मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सच्चे कांग्रेस मैन के लिए खुले हैं वापसी के दरवाजे पार्टी छोड़ने वालों पर हरदा की पोस्ट

देहरादून:  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा में शामिल हुए नेताओं को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनकी प्रतिक्रिया ने घर वापसी का इंतजार कर रहे नेताओं के चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी है। हरीश रावत का कहना है कि मेरे कुछ दोस्त […]

You May Like