वैक्सीन न लगाने पर डॉक्टर से मारपीट दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश:  मुनी की रेती के पूर्णानंद इंटर कॉलेज परिसर में वैक्सीन नहीं लगाने पर दो युवकों पर डॉक्टर से मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगा है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी कर लिया है।

मुनी की रेती थाना पुलिस के अनुसार सोमवार को दो युवक पूर्णानंद इंटर कॉलेज में लगे वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनका ऑनलाइन स्लॉट बुक नहीं था। जिस कारण डॉक्टर ने ऑफलाइन वैक्सीन लगाने से इनकार कर दिया। यह बात सुनकर युवकों का पारा चढ़ गया। उन्होंने डॉक्टर के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।जबरदस्ती वैक्सीन लगाने का दबाव भी बनाया। मामला बढ़ा दो कंट्रोल रूम को सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया। डॉक्टर जगदीश जोशी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया।

थानाध्यक्ष कमल मोहन भंडारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रवीण चैहान, मुकेश रावत निवासी ढालवाला के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने दिये बड़ासी पुलए एप्रोच रोड क्षतिग्रस्त होने के कारणों की उच्च स्तरीय जांच के आदेश

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने थानो रोड पर निर्मित बड़ासी पुल की एप्रोच रोड के क्षतिग्रस्त होने का तत्काल संज्ञान लेते हुए इसके कारणों की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिये थे। मुख्य अभियंता राष्ट्रीय राजमार्ग देहरादून ने इस संबंध में अपनी जांच आख्या दी है कि बडासी सेतु […]