मुख्यमंत्री से हरियाणा गर्वेनेस रिफार्म अथोरिटी के चेयरमैन ने की भेंट

Devendra Budakoti

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास कैम्प कार्यालय में हरियाणा गर्वेनेस रिफार्म अथॉरिटी के चेयरमैन डा. प्रमोद कुमार ने भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को हरियाणा सरकार द्वारा राज्य में जन सुविधाओं के विकास, सेवाओं की आम जनता तक त्वरित ढंग से पहुंच सुनिश्चित करने, जन शिकायतों के त्वरित निराकरण आदि के सम्बन्ध में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। इस दौरान मुख्य सचिव डा. एस.एस.संधु व सचिव शैलेश बगोली भी उपस्थित रहे।

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड के परिपेक्ष में राज्य की भौगोलिक परिस्थिति के अनुकूल आम जनता को बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराना तथा जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समय पर सुनिश्चित कराना तथा सुशासन एवं योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन हमारा प्रयास हैं।

मुख्यमंत्री ने हरियाणा गवर्नेस रिफार्म अथॉरिटी के चेयरमैन से राज्य की परिस्थिति के अनुकूल जनता को कैसे बेहतर सुविधायें उपलब्ध करायी जा सकती है, इस संबंध में कार्ययोजना तैयार किये जाने की अपेक्षा की। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में राज्य स्तर पर कमेटी भी गठित किये जाने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमे राज्य को बेहतर बनाना है, इसमें सभी को सहयोगी बनाने का हमारा प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने किया ‘बीज बम अभियान सप्ताह’ का शुभारंभ

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में ‘बीज बम अभियान सप्ताह’ का शुभारंभ किया। हिमालय पर्यावरण जड़ी-बूटी एग्रो संस्थान ‘जाड़ी’ द्वारा यह बीज बम अभियान सप्ताह 09 जुलाई से 15 जुलाई 2022 तक चलाया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पर्यावरण संरक्षण पर […]