चमोली: एनएचएम के तहत आउटसोर्सिंग भर्ती हुतु साक्षत्कारों का जिला किांग्रेस ने किया विरोध, जनपद के सभी अभ्यार्थियों को शामिल करने की मांग

Ghughuti Bulletin

चमोली/गोपेश्वर: जनपद चमोली में स्वास्थ्य विभाग के एनएचएम द्वारा विभिन्न पदों पर आउटसोर्सिंग भर्ती हुतु साक्षत्कार का जिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। भर्ती केे तहत आउटसोर्सिंग कंपनी द्वारा अभ्यार्थियों के चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए, जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अरोप है कि आउटसोर्स कंपनी ने भर्ती के लिये आवेदन करने वालों में कुछ लोगों को ही साक्षात्कार की प्रक्रिया में शमिल किया है। जिलाधिकारी को दिये ज्ञापन के तहत उन्होंने मांग की है कि आवेदन करने वाले जनपद के सभी अभ्यार्थियों को सक्षात्कार में शामिल किया जाय, अन्यथा साक्षात्कार निरस्त किये जांय। मांग नहीं माने जाने पर उन्होंने जिला कांग्रेस पार्टी द्वारा साक्षत्कार स्थल पर ही इसका विरोध करने की चेतावनी दी है।

जिला कांग्रस के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में कहा है कि स्वास्थ्य विभाग के तहत एनएचएम द्वारा आउट्सोर्स कंपनी टी.एन.एम. को एएनएम व नर्सिंग स्टाफ भर्ती के लिए अधियाचन भेजा गया था। जिसके चलते कंपनी द्वारा अभ्यार्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गये थे। उन्होंने अउटसोर्स कंपनी पर आरोप लगाया है कि जदपद चमोली से चार सौ अभ्यार्थियों ने आवेदन किया था, परंतु जनपद सेे मात्र 42 अभ्यार्थियों को ही साक्षात्कार के लिए शामिल किया गया है। उन्होंने मंग की है कि सभी अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में बुलाया जाय अन्यथा साक्षात्कार रद्द किया जाय।

उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से जानकारी दी है कि साक्षात्कार होने की तिथि 21 सितंबर को निश्चित की गई है। वहीं चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि मांग नहीं मानी गई तो चमोली जिला कांग्रेस के कार्यकर्ता साक्षात्कार स्थल पर जाकर साक्षात्कार का पुरजोर विरोध करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. सन्धु ने जमरानी बांध एवम सौंग बांध पेयजल बहुद्देश्यीय परियोजना प्रगति पर की समीक्षा

देहरादूनः मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. सन्धु ने सोमवार को सचिवालय में जमरानी बांध पेयजल बहुद्देश्यीय परियोजना एवं सौंग बांध पेयजल बहुद्देश्यीय परियोजना की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने दोनों परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने दोनों परियोजनाओं के पूर्ण किए जाने हेतु प्रत्येक कार्य के लिए […]

You May Like