चमोली: राजकीय इंटर कॉलेज गोदली ने वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण बचाने का संदेश

Ghughuti Bulletin

गोपेश्वर/गोदली:  चमोली जिले के विकासखण्ड पोखरी के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज गोदली में पेड़ वाले गुरुजी धन सिंह घरिया के नेतृत्व में पाटी जखवाला में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें स्वयंसेवियो और स्थानीय ग्रामीणों ने वृक्षारोपण में बढ़चढकर प्रतिभाग किया।

इस दौरान मुख्य रूप से चारापत्ती व इमारती लकड़ी के पौधों को रोपित किया गया। इस अवसर पर श्रीदेव सुमन जी की विचारों को मनन करते हुए, पूरे प्रदेश में एक संदेश राजकीय इंटर कॉलेज गोदली के स्वयंसेवीयों के द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी देने की कोशिश की गई।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में संदेश दिया गया कि जहां एक ओर हरेला जैसा पर्व और सावन मास जो की आस्था और विश्वास का महीना माना जाता है। तब इन पौधों का रोपण कर एक आशा और विश्वास के साथ आने वाले समय में इन पेड़ पौधों से मानव जाति और अन्य जीव.जंतुओं को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले।

इस मौके पर सुमित चौधरी, शकुंतला चौहान, विनय देव, कैलाश उपरेती ,चतर सिंह, गंगोत्री देवी, नरेंद्र, अजय, लक्ष्मी, कंचना, अमन, मोहित, कृष्ण कुमार आदि लोगों ने प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने कहाः प्रधानमंत्री द्वारा मन की बात कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने के साथ समाज में नेक कार्य करने की प्रेरणा देता है

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने एवं समाज के लिए नेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। इस कार्यक्रम के माध्यम से देश में अनेक क्षेत्रों में सरहनीय […]