सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर मुख्यमंत्री ने किया शोक व्यक्त

Ghughuti Bulletin

-जनरल रावत के निधन को बताया देश व प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत व अन्य अधिकारियों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री धामी ने जरनल रावत के आकस्मिक निधन को देश के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के लिए जनरल रावत ने महान योगदान दिया है। देश की सीमाओं की सुरक्षा एवं देश की रक्षा के लिए उनके द्वारा लिये गये साहसिक निर्णयों एवं सैन्य बलों के मनोबल को सदैव ऊंचा बनाये रखने के लिए उनके द्वारा दिये गये योगदान को देश सदैव याद रखेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत की परवरिश उत्तराखण्ड के छोटे से गांव में हुई। वे अपनी विलक्षण प्रतिभा, परिश्रम तथा अदम्य साहस एवं शौर्य के बल पर सेना के सर्वोच्च पद पर आसीन हुए तथा देश की सुरक्षा व्यवस्थाओं एवं भारतीय सेना को नई दिशा दी। उनके आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड को भी बड़ी क्षति हुई है। हम सबको अपने इस महान सपूत पर सदैव गर्व रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

क्या यही मुसिबत की जड़ है?..Root Cause

क्या सामाजिक बुराईयाँ जैसे घरेलू हिंसा और सार्वजनिक उपद्रव दारू से जुडी है?. Are social evils like domestic violence and public nuisance linked with alcohol?. -Devendra Budakoti बाकी संबंधित खबरें : पत्रकार एवं साहित्यकार कमलकांत बुधकर के निधन पर, मुख्यमंत्री ने किया शोक व्यक्त ब्रेकिंग: सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर […]