मुख्यमंत्री धामी ने किया चिकित्सा उपकरणों का लोकार्पण, डी.एल.एफ के सहयोग के लिए दिया आभार

Ghughuti Bulletin

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर गुरुवार को मसूरी में राजकीय उप चिकित्सालय मसूरी को डी. एल.एफ. द्वारा प्रदान किए गए चिकित्सा उपकरणों का लोकार्पण किया।
मुख्यमंत्री धामी ने मसूरी उप चिकित्सालय के लिए डी.एल.एफ द्वारा दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने उप चिकित्सालय मसूरी में आधुनिक सी.टी स्कैन मशीन,आर्म मशीन, इमरजेंसी वेंटिलेटर का लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री ने कहा की मसूरी उप चिकित्सालय में इन आधुनिक चिकित्सा उपकरणों की उपलब्धता से मसूरी एवं आस पास के क्षेत्रों जैसे धनोल्टी, नैनबाग एवं जौनपुर के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को सुविधा होगी। मुख्यमंत्री ने कहा की प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं की मजबूती के लिए राज्य सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर केबिनेट मंत्री गणेश जोशी, मसूरी के नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता, पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, भाजपा के देहरादून जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, भाजपा के मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रेस क्लब में कैरम प्रतियोगिता का आयोजन

देहरादून : उत्तराँचल प्रेस क्लब में स्व०गिरिजा शंकर त्रिवेदी कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसका उदघाटन सूरज सेवा दल के अध्यक्ष रमेश जोशी ने किया,इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष जीतेन्द्र अंथवाल ने कहा कि क्लब त्रिवेदी जी जैसे महान साहित्यकार पत्रकार को हमेसा याद करता है। […]