मुख्यमंत्री धामी ने दी भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्वर्गीय कल्याण सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के पूर्व राज्यपाल व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आदरणीय कल्याण सिंह जी का सम्पूर्ण जीवन भारत माता की सेवा में समर्पित रहा। उन्होंने हमेशा गरीबों, पिछड़ों, दलितों और वंचितों की लड़ाई लड़ी। उनका जीवन हम सभी के लिए अनुकरणीय है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी के आराध्य प्रभु श्री राम के लिए उन्होंने अपनी सरकार क़ुर्बान कर दी थी। उनका अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का सपना, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साकार किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कल्याण सिंह जी एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय नेता थे। उन्होंने मुख्यमंत्री रहते भ्रष्टाचार मुक्त और भयमुक्त शासन दिया। आमजन में उनके प्रति बहुत लगाव था। उनके विचारों को अपने जीवन में उतारना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, संगठन महामंत्री अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, विधायक हरबंस कपूर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मानसून सत्र की कार्यवाही को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने की पत्रकारों से बातचीत

देहरादून:  उत्तराखंड विधानसभा के 23 अगस्त से आहुत हुए 5 दिन के अभी तक के मानसून सत्र की कार्यवाही को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत की। इस वार्ता के दौरान अग्रवाल ने कहा कि मानसून सत्र कोरोना प्रोटकॉल की परिस्थितियों में शांतिपूर्वक संचालित हुआ है। […]