मुख्यमंत्री धामी ने दी वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि

Ghughuti Bulletin

-पराधीनता से मुक्त कराने में उनके योगदान को सदैव याद किया जायेगा: धामी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली की पुण्य तिथि की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की आजादी में उनका अविस्मरणीय योगदान रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली ने निहत्थे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर गोली चलाने से इन्कार कर एक नई क्रान्ति का सूत्रपात किया था। वे साहस की प्रतिमूर्ति थे। वह अपने मजबूत इरादों की वजह से किसी के आगे नहीं झुके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वीर नायक वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के क्रान्तिकारी व्यक्तित्व तथा देश को पराधीनता से मुक्त कराने में उनके योगदान को सदैव याद किया जायेगा। कहा कि वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली के सपने के अनुरूप उत्तराखण्ड के समग्र विकास की दिशा में राज्य सरकार निरन्तर प्रयासरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने रक्तदान दिवस पर जारी किया संदेश, जनता से की अपील रक्तदान कर जीवनदान देने में मददगार बनें

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस के अवसर पर एक संदेश जारी किया है। सीएम ने जारी संदेश में कहा है कि रक्तदान महादान है, यह परोपकार का भी कार्य है। कहा कि हमारा रक्तदान अनेक अमूल्य जिंदगियों को बचाने में सहायक हो सकता है। हम […]