मुख्यमंत्री ने राज्य में विभिन्न रिक्त पदों को लेकर ली बैठक

Ghughuti Bulletin

-समय निश्चित कर की जाए भर्ती प्रक्रियाः धामी

देहरादून:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीजापुर अतिथि गृह में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश दिये कि राज्य में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू की जाय। भर्ती प्रक्रिया के में तेजी लाने के साथ ही पूरी भर्ती प्रक्रिया के लिए निश्चित समय सीमा तय की जाय। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत भर्ती प्रक्रियाओं में अधिकतम आयु में एक साल छूट प्रदान करने के लिए कैबिनेट में प्रस्ताव लाया जाए।

मुख्यमंत्री  ने कहा कि प्रदेशवासियों को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ना राज्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में है। अधिक से अधिक लोगों को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए पूरी योजना बनाई जाय।

उन्होंने कहा कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी पुख्ता व्यवस्थाएं रखी जाए। सीएचसी एवं पीएचसी स्तर तक ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाय।

इस अवसर पर मुख्य सचिव , अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, आनन्द वर्द्धन, सचिव अमित नेगी, शैलेश बगोली, श्रीमती सौजन्या, एस.एन. पाण्डेय, विशेष सचिव डॉ. पराग मधुकर धकाते, अपर सचिव अरूणेन्द्र चैहान, सचिव अधिनस्थ सेवा चयन आयोग श्री संतोष बडोनी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सरकार अब सिर्फ देहरादून में ही नहीं, बल्कि प्रदेश के हर कोने में दिखाई देगी : मुख्यमंत्री

सीएम ने कहा प्रदेश के हर कोने में सरकार की उपस्थित नजर आने को लेकर प्रतिबद्ध. सरकार के रूप में नहीं, साझीदारी के रूप में काम किया जाएगा. वरिष्ठ विधायकों के अनुभवों का सहयोग लिया जायेगा. पूर्ववर्ती त्रिवेंद्र और तीरथ सरकार के कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा. देहरादून:  उत्तराखंड सरकार […]