मुख्यमंत्री ने किया दिव्यांग जनों हेतु निशुल्क चिकित्सा एवं जांच शिविर का उद्घाटन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: बुधवार को खटीमा स्थित रतूड़ी अस्पताल में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निशुल्क चिकित्सा एवं जांच शिविर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने हंस फाउंडेशन द्वारा दिव्यांग जनों हेतु निशुल्क उपकरणों का वितरण कर खटीमा क्षेत्र हेतु एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम में टाटा मोटर्स द्वारा चिकित्सा विभाग को 2 वैक्सीन वैन दी गई एवं हंस फाउंडेशन द्वारा 50 व्हील चेयर, 300 कान की मशीन, 50 बैशाखी, 500 कंबल का निशुल्क वितरण किया गया।

मुख्यमंत्री धामी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे देश में तेजी से वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। उत्तराखंड में भी 100 प्रतिशत पहली डोज लगाई जा चुकी है । कोरोना काल के बाद राज्य के प्रत्येक जिले में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किए गए एवं आईसीयू वेंटीलेटर जैसी सुविधाएं सभी जिलों में हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किच्छा में एम्स का सेटेलाइट सेंटर खोले जाने से पूरे कुमाऊं क्षेत्र को इसका लाभ मिलेगा। हमारी सरकार लगातार स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे तमाम क्षेत्रों में कार्य कर रही है एवं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम लगातार विकास की नई ऊंचाइयों को छूने का कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

राजधानी में प्रवेश के लिए 72 घंटे पहले की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अनिवार्य

देहरादून : देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन संक्रमितो की संख्या बढती जा रही है I राजधानी दून में भी ओमिक्रॉन संक्रमित पाए जाने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया है I इसी क्रम में जिलाधिआरी ने नए आदेश जारी किए है I अब दून में दूसरे राज्यों […]