मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड हज 2021 पुस्तक, हमारा हिन्दुस्तान का विमोचन

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  ने सचिवालय में ‘हमारा हिन्दुस्तान, उत्तराखंड हज 2021’ पुस्तक का विमोचन किया। यह पुस्तक उत्तराखण्ड राज्य हज समिति द्वारा उत्तराखण्ड राज्य से हज यात्रा पर जाने वाले यात्रियों की सुविधा हेतु प्रकाशित की गई है ।

मुख्यमंत्री  ने कहा कि हज यात्रियों के लिए प्रकाशित की गई इस पुस्तक में केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का समावेश किया गया है। यह पुस्तक हज यात्रियों के मार्गदर्शन के साथ-साथ आमजन के लिए भी लाभदायक सिद्ध होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि प्रदेश के सभी वर्गों एवं उनके सामाजिक व सांस्कृतिक विकास की धारणा को बल मिले। उत्तराखण्ड राज्य हज समिति द्वारा हाजियों की सुविधा हेतु किये जाने वाले कार्य सराहनीय है।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल अध्यक्ष राज्य हज समिति शमीम आलम, अब्दुल सत्तार अंसारी, सरफराज जाफरी, हाफिज असलम कादरी, योगेश अग्रवाल, कुलदीप कुमार, मोहम्मद मीसम,  रईस अहमद आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भूगर्भीय जल के सदुपयोग को लेकर डीएम ने ली बैठक

नैनीताल: जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल ने बलियानाला क्षेत्र के भूगर्भीय जल के सदुपयोग वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक में जायका के सीई जय कुमार शर्मा ने बताया कि जायका द्वारा बलियानाला  क्षेत्र में ड्रिलिंग कर परीक्षण करते हुए सभी बोर में (सुराख) में पीजो मीटर […]