मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  ने आधी रात के बाद गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  सीएम रावत को अचानक दिल्ली तलब किए जाने के बाद अटकलों का बाजार गरम है। बताया जा रहा है कि दिल्ली तलब किए गए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रात 12 बजे के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर नेताओं के बीच मुलाकात हुई।

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में अगले साल होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के सिलसिले में बातचीत की गई और जैसी अटकलें चल रही थीं, उसी के अनुरूप आलाकमान के साथ सीएम रावत की बातचीत इस पर भी हुई कि रावत के उपचुनाव लड़ने को लेकर क्या रणनीति बनाई जाए।

इससे पहले अचानक सीएम रावत को बीजेपी आलाकमान ने दिल्ली बुलाया था, जिसके चलते रावत बुधवार के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त करते हुए बुधवार दोपहर 12 बजे तक दिल्ली के उत्तराखंड भवन पहुंच चुके थे।

बताया गया है कि दिल्ली यात्रा पर नड्डा और शाह से मुलाकात के बाद अभी रावत की वापसी का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है और वह कुछ और नेताओं से भी मिल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतीस के 64 पेड़ों पर चली आरी, कार्रवाई की मांग

बागेश्वर:  कपकोट के नौकोड़ी क्षेत्र में राज्य सरकार की भूमि से उतीस के 64 पेड़ काटे जाने का मामला सामने आया है। नौकोड़ी निवासी एक व्यक्ति ने जंगल से पेड़ काटने का मामला कपकोट के एसडीएम के सामने उठाया है। उन्होंने कहा कि पेड़ कटान से उनकी नाप भूमि को […]

You May Like