मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा 17 जून से करेंगे

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अब मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा 17 जून से करेंगे। मुख्यमंत्री ने दिल्ली दौरे के कारण 14, 15 और 16 जून को प्रस्तावित घोषणाओं की समीक्षा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ समय पहले 14 जून से प्रदेश के सभी जिलों के लिए की गई मुख्यमंत्री की अपूर्ण घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। इसमें पूर्व त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार की 2017 के बाद कीं गईं घोषणाएं भी शामिल हैं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने 14 जून से इन घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री ने 14 जून को चंपावत व पिथौरागढ़, 15 जून को चमोली, रुद्रप्रयाग व हरिद्वार और 16 जून को टिहरी और उत्तरकाशी जिले के लिए की गई मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। इस बीच अचानक मुख्यमंत्री का दिल्ली जाने का कार्यक्रम तय हो गया।

वह 14 व 15 जून को दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करने के बाद 15 जून की शाम अथवा 16 जून को मुख्यमंत्री वापस आएंगे। इस कारण इन तीन दिनों के लिए प्रस्तावित समीक्षा अब बाद में की जाएगी।

मुख्यमंत्री 17 जून से देहरादून, पौड़ी, अल्मोड़ा, बागेश्वर, नैनीताल व ऊधमसिंह नगर की समीक्षा पहले करेंगे। इसके बाद शेष जिलों की समीक्षा की जाएगी। मुख्यमंत्री कार्यालय ने 14 से 16 जून तक प्रस्तावित जिलावार समीक्षा कार्यक्रम स्थगित करने की सूचना जारी कर दी है।
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने की केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भेंट, जीएसटी कम्पनसेशन की अवधि को पांच वर्ष बढाने का किया अनुरोध

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सोमवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भेंट की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्रीय वित्त मंत्री से उत्तराखण्ड की विपरीत परिस्थितियों और सीमित आर्थिक संसाधनों को देखते हुए जीएसटी कम्पनसेशन की अवधि को जून 2022 से आगे और पांच […]