मुख्य सचिव ने की राज्य स्थापना दिवस के संबंध में समीक्षा बैठक

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस.एस.सन्धु की अध्यक्षता में उनके सचिवालय सभागार में 21वें राज्य स्थापना दिवस के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में राज्य स्थापना दिवस पर मुख्य कार्यक्रम स्थल तथा प्रत्येक जनपद में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के सम्बन्ध में चर्चा हुई।

इस दौरान मुख्य सचिव ने विभिन्न विभागों को उनसे संबंधित आयोजन की तैयारियों को पूरा करने के निर्देश दिये। इसी तरह उन्होंने विभिन्न जनपदों में स्थानीय स्तर पर जिलाधिकारियों को स्थानीय प्रभारी मंत्री अथवा जनप्रतिनिधि के समन्वय से कार्यक्रम की निर्धारित रूपरेखा के अनुरूप आयोजन करवाने को कहा।

मुख्य सचिव ने संपूर्ण कार्यक्रम को कोविड.19 की गाइडलाइन के पालन करते हुए संपादित करवाने के निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी कार्मिक, गैर सरकारी संगठन अथवा किसी भी नागरिक द्वारा की गयी उत्कृष्ट कोविड.19 सेवा, आपदा प्रबन्धन में निभाये गये अनुकरणीय दायित्व तथा अन्य महत्वपूर्ण प्रयासों के लिये इस अवसर पर पुरस्कृत करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने सम्बन्धित विभिन्न विभागों को आपसी समन्वय से कार्यक्रम की संपूर्ण रूपरेखा और आयोजन को पूर्ण करवाने को कहा।

इस दौरान बैठक में प्रमुख सचिव आर.के.सुधांशु, एल.फैनई, सचिव रंजीत सिन्हा, पंकज पाण्डेय, वी.आर.पुरूषोतम, हरवंश सिंह चुघ, पुलिस महानिरीक्षक ए.पी.अंशुमन, प्रभारी सचिव विनोद कुमार सुमन सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पी.एम. स्वनिधि योजनान्तर्गत पंजीकृत सभी लाभार्थियों को आर्थिक सहायता के लिए शासनादेश जारी

-17 करोड़ रूपये की स्वीकृति प्रदान की गई देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के क्रम में पीण्एमण् स्वनिधि योजनान्तर्गत पंजीकृत सभी लाभार्थियों को 2000 रुपये प्रतिमाह की दर से 05 माह तक आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने हेतु प्रथम किस्त के रूप में 17 करोड़ रूपये की स्वीकृति […]

You May Like