रायवाला में रेलवे ट्रैक के पास बसी अवैध बस्ती पर चली जेसीबी

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश:  रायवाला के पास देहरादून व ऋषिकेश रेलवे ट्रैक के किनारे बसी अवैध बस्ती को हटाने की कार्यवाही शुरू हो गई है, जिससे कब्जाधारियों में हड़कंप मच गया। कुछ सफेदपोश धारी भी अतिक्रमण करने वालों के पक्ष में आए लेकिन रेलवे के सख्त रुख को देखते विरोध नहीं कर पाए।

वहीं कब्जाधारियों ने खुद ही अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। दरअसल रेलवे ने रायवाला में रेल लाइन के किनारे बस्ती में कुछ दिन पहले नोटिस चस्पा किए गए हैं, तब कब्जाधारियों ने रेलवे से कुछ दिन की मोहलत मांगी थी। मोहलत की समय सीमा समाप्त होते ही आज से रेलवे ने अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू कर दी। जीआरपी, आरपीएफ ओर स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में हटाया जा रहा है।

अतिक्रमण, करीब 100 से अधिक लोगों के कच्चे मकान और झोपड़ियों को ध्वस्त करने की कार्यवाही चल रही है।इ स कार्यवाही के दौरान रेलवे के आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंडः प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा, पार्टी हाईकमान ने मुझ पर विश्वास जताया, इस पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा

-पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी होने से किया इन्कार देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल पर कांग्रेस नेतृत्व ने विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। नई जिम्मेदारी मिलने से उत्साहित श्रीनगर विधानसभा के पूर्व विधायक व वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने कहा पार्टी […]