विक्रम और ई.रिक्शा के विरुद्ध सिटी बस संचालकों ने खोला मोर्चा, विक्रमों को शहर के बाहर संचालित करने कर रहे मांग

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  राजधानी में सिटी बस संचालकों ने विक्रम और ई.रिक्शा के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए अपनी बसों को आरटीओ में खड़ा कर हड़ताल की चेतावनी दी है। सिटी बस सेवा महासंघ की ओर से विक्रमों को शहर के बाहर संचालित करने एवं उनमें फुटकर सवारी बैठाने पर रोक लगाने की मांग की जा रही है।

वहीं ई.रिक्शा को मुख्य सड़कों से हटाकर शहर के भीतरी मार्गों पर संचालित करने की मांग की है। ऐसा न होने पर सोमवार दो अगस्त को अपनी बसों के परमिट सरेंडर करने और बेमियादी हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है।

शहर में सिटी बस और विक्रम संचालकों के बीच वर्षों से चला आ रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। चार साल पहले जुलाई 2017 में भी सिटी बस संचालकों ने विक्रम को शहर से बाहर करने की मांग पर बेमियादी हड़ताल की थी। उस दौरान स्टेज कैरिज के प्राइवेट बस आपरेटर भी हड़ताल में शामिल हुए थे व जिले में बस संचालन ठप कर दिया गया था। तब शहर में रोडवेज बसों का संचालन करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आउट सोर्स एजेंसी ने रोडवेज से तोड़ा करार, चालकों को वापस करने को कहा

देहरादून:  बस चालकों की कमी से जूझ रहे रोडवेज को आउट सोर्स एजेंसी ने तगड़ा झटका दे दिया है। एजेंसी ने रोडवेज से अपना करार तोड़ते हुए उसकी ओर से उपलब्ध कराए चालकों को वापस करने को कहा है। एजेंसी का आरोप है कि रोडवेज चालकों को न तो वेतन […]