चकराता में  बादल फटा, एक की मौत, दो लापता

देहरादून:  पछवादूप में चकराता के अंतर्गत ग्राम पंचायत जोगियों के ग्राम क्वांसी के बिजनाड खड्ड के पास बादल फटा है। बादल फटने के बाद तीन लोग लापता थे, जिनमें से एक व्यक्ति का शव निकाल लिया गया है।

दो लड़कियां अभी भी लापता हैं, जिनकी खोज एवं बचाव कार्य में पुलिस व एसडीआरएफ की टीम जुटी है। गौर हो कि विकासनगर इलाके में दो दिन से लगातार बारिश हो रही थी। गुरूवार सुबह चकराता में बिजनाड खड्ड के पास बादल फट गया।

बादल फटने से दो गौशाला भी ढह गई। गौशाला में बंधी गाय, बकरी के भी दबने की सूचना है। फसलों और कृषि भूमि को भी नुकसान हुआ है। बादल फटने की सूचना पर स्थानीय गांव के आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तहसील प्रशासन को दी। घटना  के बाद से स्थानीय लोग राहत कार्य में जुटे है। ग्राम प्रधान द्वारा बताया गया है कि घटना में 3 लोग ही प्रभावित हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 आर्थिक तंगी की मार झेल रहे परिवारों के बच्चों की स्कूली फीस में छूट की मांग

देहरादून:  कांग्रेस नेता अनिल भास्कर ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कोरोनाकाल में आर्थिक तंगी की मार झेल रहे परिवारों के बच्चों की स्कूल में होने वाली आॅनलाइन एजुकेशन में फीस में छूट दिए जाने की मांग की है। दिए ज्ञापन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल भास्कर ने कहा कि […]