रुद्रपुर पहुंचे सीएम धामी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह जनपद में है। ऐसे में आज जैसे ही उनका काफिला रुद्रपुर पहुंचा तो कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों व फूलमालाओं से उनका स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने रोड शो के माध्यम से जनता का अभिनंदन भी किया। युवा मुख्यमंत्री बनने पर बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं में खूब उत्साह देखा गया. इस दौरान कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूमते हुए नजर आए।

सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीकाप्टर से पन्तनगर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां पर जिलाधिकारी रंजना राजगुरु व एसएसपी ने उनकी अगवानी की। इस दौरान उनके साथ किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भी मौजूद रहे।

अल्प विराम के बाद वह पन्तनगर से रुद्रपुर के लिए रवाना हो गए। तय कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम का काफिला सुबह 11.50 पर गांधी मैदान पहुंचा. जिसके बाद वह जनता का अभिवादन करने के लिए रथ पर चढ़े। इस दौरान उनके द्वारा रोड शो करते हुए गांधीपार्क से गाबा चौक, इंद्रा चौक, डीडी चौक से किच्छा बाईपास होते हुए जिला कार्यालय में रोड शो का समापन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री का कार्यकताओं ने जगह-जगह फूलों की वर्षा कर स्वागत किया। भाजपा जिला कार्यालय में जिले के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ अपने युवा सीएम का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, अरविंद पांडेय, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, पूर्व सांसद बलराज पासी, जिला अध्यक्ष शिव अरोड़ा सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी का स्वागत करने के लिए मुस्लिम महिलाओं में भी काफी उत्साह देखा गया. गांधी पार्क के पास दर्जनों मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने सीएम पुष्कर सिंह धामी पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

सीएम का यह गृहक्षेत्र है और इस दौरे को काफी खास माना जा रहा है, ऐसे में जनपद वासियों को मुख्यमंत्री के इस दौरे से कई उम्मीदें है। साथ ही जिले के लोगों को भी कई सौगात मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नही होगे हरीश रावत चुनाव में सीएम का चेहराः प्रीतम सिंह

देहरादून:  उत्तराखंड कांग्रेस में पार्टी की तरफ से नेताओं को नई जिम्मेदारियां सौंपी गई है। ऐसे में कांग्रेस आलाकमान ने हरीश रावत को आगामी 2022 विधानसभा चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया गया है, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस हरीश रावत के चेहरे पर ही चुनावी समर […]