सीएम धामी ने पर्यावरण संरक्षक, संव‌र्द्धन व निशानेबाज शपथ भारद्वाज को किया सम्मानित

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को मुख्यमंत्री आवास में पर्यावरण संरक्षण के लिए जन जागरूकता अभियान चला रहे युवा शंकर सिंह ने भेंट की। पर्यावरण संरक्षण व संव‌र्द्धन एवं वनों को आग से बचाने का संदेश जनजन तक पहुंचाने के लिए पर्यावरण प्रेमी शंकर सिंह बिष्ट पदयात्रा पर हैं। उन्होंने बताया कि वे चौखुटिया-गैरसैंण-देहरादून होकर राष्ट्रपति भवन दिल्ली तक जाएंगे। कहा कि वे दो साल से जल संरक्षण की मुहिम चलाए हुए हैं व जल संरक्षण की दिशा में भी कार्य कर रहे हैं। उनके साथ प्रमोद बिष्ट भी पदयात्रा कर रहे हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने पर्यावरण संरक्षण के लिए शंकर सिंह बिष्ट के प्रयासों की सराहना की और उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए उनके द्वारा जो मुहिम चलाई जा रही है, वह इस दिशा में अन्य लोगों को भी प्रेरित करेगी।उनकी यह यात्रा जन जागरूकता उत्पन्न करने मे कारगर साबित होगी।

वहीं मुख्यमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज शपथ भारद्वाज को भी सम्मानित किया। शपथ भारद्वाज ने पेरू के लीमा में आयोजित आईएसएसएफ विश्वकप जूनियर वर्ग ट्रेप शूटिंग की टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। मुख्यमंत्री ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ऐम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर पच्चीस लाख की ठगी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

देहरादून: ऐम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश में नौकरी दिलाने के नाम पर पच्चीस लाख की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से गिरफ्तार लिया हैI आरोपी पिछले डेढ़ वर्ष से फरार चल रहा थाI गिरफ्तारी के बाद पुलिस अभियुक्त को न्यायालय में पेश करने की तैयारी करने […]