सीएम धामी ने चंपावत भ्रमण के दौरान सुनी ग्रामीणों की समस्या

Devendra Budakoti

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को जनपद चंपावत के धौंन, स्वाला, अमोड़ी, सूखिढांग आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर क्षेत्रीय जनता से रूबरू हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से ही उनको पूरे प्रदेश की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ हैं। वे हमेशा आम जनता के बीच रह कर यहां कि सेवा करते रहेंगे।

इस दौरान सीएम ने लोगों की समस्याएं भी सुनी साथ ही समस्याओं के तत्काल समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं की समय-समय पर नियमित रूप से सुनवाई की जाए।

इस मौके पर अध्यक्ष वन विकास निगम कैलाश चंद्र गहतोड़ी, भाजपा जिला अध्यक्ष दीप चंद्र पाठक, जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी, पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह पींचा, मुख्य विकास अधिकारी राजेंद्र सिंह रावत समेत अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधि व क्षेत्र की जनता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मृत शिक्षक तबादले को लेकर शिक्षा मंत्री सख्त, महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा को दिये जांच के निर्देश

-समिति गठित कर तीन दिन के भीतर करें कार्रवाई: शिक्षा मंत्री देहरादून: रूद्रप्रयाग जनपद में प्राथमिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत मृतक शिक्षक का तबादला किये जाने पर सूबे के शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने सख्त रूख अपनाया है। डॉ. रावत ने सोशल मीडिया एवं समाचार पत्रों की खबरों […]