सीएम ने रुद्रपुर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का किया लोकार्पण

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने ईएसआइ अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर व मेडिकल कालेज में बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोविड संक्रमण की रोकथाम व स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने डीएम रंजना राजगुरु व सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र सिंह पंचपाल को मरीजों के इलाज में लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज के लिए दवाएं, ऑक्सीजन आदि की सुविधाओं की कमी नहीं है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है।

वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लेते हुए कहा कि वैक्सीन की कमी नहीं है। लोग केंद्रों पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने जिला अस्पताल में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण व विभिन्न कार्यों का शिलान्यास किया।

इस मौके पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, काशीपुर नगर निगम की मेयर ऊषा चैधरी , रुद्रपुर नगर निगम मेयर रामपाल सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नशे के डेढ़ सौ इंजेक्शनों के साथ तस्कर गिरफ्तार

लालकुआं: लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने के बाद अवैध नशे का कारोबार बढ़ने लगा है। कोतवाली पुलिस ने सुभाष नगर वैरियर के पास से 150 नशे के इंजेक्शन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तस्कर के कनेक्शन खंगाले जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस […]