मुख्यमंत्री ने किया आवास विहीन लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन के विशेष अभियान का शुभारम्भ:राशन किट एवं मास्क किए वितरित

Ghughuti Bulletin

-आगामी चार माह में प्रदेश में किया जाएगा शत प्रतिशत टीकाकरण किया जाएगा: मुख्यमंत्री

-स्वास्थ्य विभाग की टीम  झुग्गी झोपड़ी एवं मलिन बस्तियों में जाकर करेगी कोविड टीकाकरण 

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रायपुर क्रासिंग देहरादून में आवास विहीन लोगों को राशन किट एवं मास्क वितरित किए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने आवास विहीन लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन का भी शुभारंभ किया। वितरित की गई राशन किट अक्षयपात्र फाउंडेशन के सौजन्य से उपलब्ध कराई गई थी। इसके साथ ही अब स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा झुग्गी झोपड़ी एवं मलिन बस्तियों में जाकर कोविड टीकाकरण किया जाएगा।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आगामी चार माह में प्रदेश में शत प्रतिशत टीकाकरण किया जाएगा। कहा कि प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों तक कोविड टीकाकरण के लिए लगातार कैंप लगाए जा रहे हैं। जिससे प्रदेश में टीकाकरण की गति में बहुत तेजी आई है। वहीं अब मलिन बस्तियों एवं झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले सभी लोगों का निर्धारित मानक के अनुसार टीकाकरण किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड की संभावित तीसरी लहर के लिए राज्य सरकार की पूरी तैयारी है। कोविड के दौरान सामाजिक संगठनों, संस्थाओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा भी जन सहयोग के लिए सरकार को अच्छा सहयोग दिया जा रहा है।

इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक खजान दास, उमेश शर्मा काऊ, जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आर राजेश कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया प्रकाश सुमन ध्यानी की पुस्तक ‘विश्व इतिहास दर्शन’ का विमोचन 

देहरादून : रविवार को मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में  प्रकाश सुमन ध्यानी की भारतीय, यूनानी एवं चीनी दर्शन पर आधारित पुस्तक ‘विश्व इतिहास दर्शन” का विमोचन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पुस्तक भारत सरकार की नई शिक्षा नीति को चरितार्थ करती है। पुस्तक में सिंकदर, […]