सीएम रावत हुए लाइवःजनता से की सावधानी बरतने की अपील

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को लाइव वीडिया के जरिए जनता से मुखातिब हुए। उन्होंने लोगों से अपील की कि अपनी बीमारी को छिपाएं नहीं। बल्कि अपना टेस्ट कराएं और डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाओं और सावधानियों को बरतें।

उन्होंने कहा कि आप सभी जिस तरह डट कर इस महामारी का मुकाबला कर रहे हैं वह कोविड की जंग जीतने में हमारी मदद करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन इस महामारी से लड़ने के लिए हमें भरपूर सहयोग कर रहे हैं।

सभी कोरोना के खिलाफ इस मुहिम में हमारा शत -प्रतिशत सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे हर राज्यवासी को बताना चाहते हैं कि उनकी सरकार कोविड के उपचार और रोकथाम के लिए जरूरी दवाओं, उपकरणों व अन्य सुविधाएं बेहतर करने की दिशा में पूरी ताकत के साथ काम कर रही है। कोरोना संक्रमितों की हर संभव मदद करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

प्रदेशभर में नियमित रूप से सैनिटाइजेशन और साफ सफाई का ध्यान दिया जा रहा है। संक्रमितों के उपचार के लिए एंबुलेंस, ऑक्सीजन और दवाई जैसी मूलभूत आवश्यक्ता को समय से पूरा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोरोना वैक्सीन डोज की  जल्द पहुंचने की उम्मीद

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है और वैक्सीन की कमी हो रही है। अब वैक्सीन की आपूर्ति के लिए राज्य में करीब एक लाख से ज्यादा वैक्सीन की डोज जल्द केंद्र से पहुंचेगी। बता दें कि राज्य में 45 साल से अधिक उम्र के […]