सीएम तीरथ की मानसिकता नाकारात्मकःप्रीतम सिंह

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  18 मार्च को उत्तराखंड में बीजेपी सरकार ने चार साल पूरे हो चुके हैं। हालांकि चार साल पूरे होने से नौ दिन पहले ही बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को कुर्सी से हटाकर नए मुख्यमंत्री के तौर पर तीरथ सिंह रावत की ताजपोशी की थी।

ऐसे में कांग्रेस को बीजेपी पर हमला कराने का एक और मौका मिला गया था।
साथ ही नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस वाला बयान देकर सरकार की और फजीहत करा दी। जिसे कांग्रेस भुनाने में लगी हुई है।

शुक्रवार को इन दोनों मुद्दों पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शुक्रवार को उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार की चार साल की विफलताओं को लेकर प्रेस वार्ता की।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का नाम देने वाली सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

साथ ही उन्होंने नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर भी कटाक्ष किया।

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने कहा कि इसके पता चलता है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की मानसिकता नकारात्मक हैं।

कांग्रेस इस सरकार से कुछ सवाल पूछना चाहती है कि क्या किसानों का ऋण माफ हुआ। क्या बेरोजगारी दूर हो गई। क्या भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पहाड़ों से पलायन रोकने, बेरोजगारों को रोजगार देने, कंडी-मोटर मार्ग के निर्माण, राज्य की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने, जीरो टॉलरेंस की सरकार में लोकायुक्त का गठन करने समेत कई वादे जनता से किए गए थे, लेकिन सरकार ने अब तक एक भी वादा पूरा नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फटी जींस मामले में सीएम ने मांगी माफी

देहरादून: फटी जींस पर चौतरफा विवादों से घिरे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने माफी मांगी है। उनका कहना है कि उनका ये बयान संस्कारों के परिपेक्ष्य में था। अगर किसी को फटी जींस पहननी ही है तो वह पहनें। उनके बयान से किसी का दिल दुखा है तो वह उसके […]