कर्नल कोठियाल होंगे उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार, मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड में होने वाले उपचुनाव में मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत का मुकबला करने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने वरिष्ट नेता कर्नल अजय कोठियाल को मैदान में उतारने की घोष्ण कर दी है। आम आदमी पार्टी ने उन्‍हें मुख्‍यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी का उम्‍मीदवार घोषित किया है। आप प्रवक्ता ने कहा कि अगर गंगोत्री सीट से मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत उप चुनाव लड़ते हैं तो कर्नल अजय कोठियाल उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गंगोत्री से उपचुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर सत्ताधारी भाजपा को सीधे तौर पर चुनौती दी है।

नवीन पिरशाली ने कहा कि विधानसभा चुनाव से सालभर पहले नेतृत्व परिवर्तन करने वाली भाजपा को 57 विधायकों में से एक भी ऐसा काबिल व्यक्ति नहीं मिला जिसे मुख्यमंत्री बनाया सा सकता था। ऐसे में पार्टी ने तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया जो अभी तक विधानसभा चुनाव लड़ने का साहस नहीं दिखा पाए हैं।

आप प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि गंगोत्री विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल उनसे सीधा मुकाबला करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया की आम आदमी पार्टी का लक्ष्य उत्तराखंड का नवनिर्माण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दस साल से फरार इनामी को एसटीएफ ने दबोचा

भाई की हत्या करने के बाद चल रहा था फरार दिल्ली व मुरादाबाद में काट रहा था फरारी कोर्ट ने सुनाइ थी उम्र कैद की सजा देहरादून:  अपने भाई की हत्या के आरोप में 10 साल से फरार चल रहे इनामी बदमाश अंसार को कुमाऊं एसटीएफ ने मुरादाबाद से गिरफ्तार […]