आम आदमी पार्टी का सेल्फी विद स्कूल अभियान कर रहा पहाड़ों के स्कूलों को एक्सपोज

देहरादून:  उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी अपने तौर तरीके से भाजपा को सरप्राइज कर रही है। एक तरफ जहां मनीष सिसोदिया ने सरकार को खुली चुनौती दी और सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया, तो वहीं अब आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता पहाड़ों पर मौजूद तमाम स्कूलों के हालात दिखा रहे हैं।

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सेल्फी विद स्कूल अभियान के साथ उत्तराखंड में भाजपा की मुश्किलें बढ़ाने के प्रयास में जुट गई है। बता दें, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे के बाद अब आम आदमी उत्तराखंड पार्टी के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के जर्जर और बदहाल स्कूलों को सेल्फी विद स्कूल के साथ अभियान चलाकर दिखाने का काम कर रहे हैं।

इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दूरदराज के क्षेत्रों में मौजूद उन स्कूलों के हालात दिखा रहे हैं, जिसमें स्कूलों की बद से बदतर हालत नजर आ रही है। हालांकि, जो स्कूल दिखाए जा रहे हैं, उनको लेकर वहां के स्थानीय प्रशासन और शिक्षा विभाग का क्या तर्क है।

यह उन वीडियो में स्पष्ट नहीं है यानी की यह वीडियो और तस्वीरें अभी एक तरफा है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप पार्टी द्वारा एक अभियान की शुरुआत ने अब सरकार के दावों की पोल खोलनी शुरू कर दी।

इस अभियान में उत्तराखंड की जनता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। लोगों ने न सिर्फ स्कूलों की फोटो भेजी हैं बल्कि कई अस्पताल और अन्य बदहाल सेवाओं की फोटो भी सोशल प्लेटफॉर्म पर भेज रहे हैं।

और बता रहे कि कैसे पिछले 20 सालों में उत्तराखंड के विकास के दावे बदहाली के दौर से गुजर रहे हैं। जिस विकास का उत्तराखंड सरकार गुणगान कर रही है, उसकी असलियत खुद अब उत्तराखंड की जनता उनको वीडियो और सेल्फी के जरिए बता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कौवे के मरने की सूचना से हड़कंप, बर्ड फ्लू की नहीं हुई पुष्टि

रुड़की:  सोत मौहल्ला स्थित नदी किनारे बर्ड फ्लू से कौवे मरने की सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे, जिसके बाद काफी तलाश करने पर एक कौवा मृत पड़ा मिला, जिसको वन विभाग के कर्मचारी अपने साथ ले गए। दरअसल, वन विभाग को सूचना मिली […]