डीपीएमआई सभागार में कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः डीपीएमआई के सभागार में कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत यहां प्रतिभाग करने वाले बच्चों को भारतीय सैन्य पराक्रम के विषय में बताया गया।

इा अवसर पर डीपीएमआई के निदेशक नरेंद्र सिंह ने बच्चों को कारगिल विजय दिवस का महत्व एवं भारतीय सेना के अद्भुत पराक्रम एवं शौर्य के बारे में बच्चों को बताया ।

वरिष्ठ पत्रकार विक्रम श्रीवास्तव ने बच्चों को एक जिम्मेदार नागरिक बनने की प्रेरणा दी । वहीं डॉक्टर त्रिपाठी ने भारतीय फौज का अनुशासन एवं वीर जवानों के शौर्य से बच्चों का परिचय कराया। विधानसभा सिक्योरिटी ऑफिसर गुणवंत जी ने अपनी फौज की यादें साझा कर सेना के पराक्रम से सबको अवगत कराया।

कार्यक्रम का शुभारंभ डॉक्टर एच एम त्रिपाठी ,प्रदीप गुणवंत विधानसभा सिक्योरिटी ऑफिसर, नरेंद्र सिंह निदेशक डीपीएमआई, विक्रम श्रीवास्तव वरिष्ठ पत्रकार, पुष्कर नेगी द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया ।

इसके अलावा कई गणमान्य लोगों के साथ बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं ने कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्य सचिव ने की केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा, पोर्टल बेस्ड मॉनिटरिंग की जाएः मुख्य सचिव

देहरादूनः   मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. सन्धु ने सोमवार को सचिवालय में केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों नको कार्यों में गति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यों में गति लाने के लिए आवश्यक मैन पावर, मशीनरी एवं मटीरियल की पर्याप्तता सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए। […]