लगातार गिरती मुद्रा पर कांग्रेस ने बोला मोदी सरकार पर हमला

Devendra Budakoti

देहरादून: देश में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रूपया 80 अंक निचे पहुंच गया हैं, जिसके बाद से राहुल समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरना शुरू कर दिया है। कुछ नेताओं ने पीएम मोदी को देश के लिए हानिकारक तक बता दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा कि देश निराशा की गर्त में डूबा है, ये आपके ही शब्द हैं ना, प्रधानमंत्री जी? उस वक्त आप जितना शोर मचाते थे, आज रूपए की कीमत तेज़ी से गिरती देखकर उतने ही ‘मौन’ हैं।

वहीं, कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि रुपये की गिरावट को रोकने में असमर्थता के कारण सरकार अपनी सारी विश्वसनीयता खो रही है। सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”अब रुपया मार्गदर्शक मंडल की उम्र पार कर चुका है। आगे और कितना गिरेगा। सरकार की साख और कितनी गिरेगी। वाह मोदी जी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

16 वर्षीय युवक ने मस्ती-मजाक में गंवाई जान

देहरादून: मालदेवता में दोस्तों के साथ घूमने आया एक किशोर गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ एवं स्थानीय पुलिस की टीम ने रेस्क्यू कर शव को बरामद किया। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम ने गहरे पानी में जाकर सर्चिंग अभियान चलाया। मृतक की पहचान रोहित पुत्र रवि रावत 16 […]