मौत के आंकड़ों को लेकर कांग्रेस ने की भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश

देहरादून:   कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगातार हमला कर रही है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कोरोना से मौत के आंकड़े पर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि संक्रमण और मौतों के आंकड़ों से लोगों के दिलों में दहशत पैदा हो गई है। जिसके बाद लोगों का धीरे-धीरे सरकार और सिस्टम से विश्वास उठता जा रहा है। ऐसे में यदि सरकार अगर अपने आप को असहाय महसूस कर रही है तो सरकार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए।

सूर्यकांत धस्माना ने कहा राज्य में संक्रमण और मौतों के आंकड़े हैरान करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि लोगों के फोन आने और उनके गिड़गिड़ाने से हम हतोत्साहित हो रहे हैं। क्योंकि ना तो अस्पतालों में ऑक्सीजन,बेड और आईसीयू की व्यवस्थाएं हो पा रही है और ना ही घरों में लगाने के लिए लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर मिल पा रहे हैं। ऐसे में प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना मरीज आखिर कहां जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बीमारी से कम बल्कि इलाज और ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं। धस्माना का कहना है कि कांग्रेस राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहती है। किंतु सरकार से यह कहना चाहती है कि सरकार की जिम्मेदारी है कि वो लोगों को इलाज मुहैया करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मजदूर नही मिले तो पुलिस ने खुदपहुंचाए अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर

देहरादून: रायपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में वाहन से ऑक्सीजन सिलेंडर उतारने को मजदूर नहीं मिले। ये देखकर शांति व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों ने खुद ही सिलेंडर उतारने शुरू कर दिये। पुलिसकर्मियों ने सिलेंडर उतारकर अस्पताल तक भी पहुंचाए। वर्तमान में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मरीजों के मद्देनजर रायपुर कोविड केयर सेंटर […]