कांग्रेस ने जरूरतमंद लोगों को वितरित किया राशन

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  काग्रेस ने मसूरी में जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित किया। इस मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार सभी मोर्चों पर विफल है। भाजपा सरकार प्रदेश को विनाश की गर्त में झोकने की कोशिश कर रही है। किन्तु कांग्रेस किसी भी तरह की जनविरोधी नितियों को बर्दाश्त नही करेगी।

उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। पूर्व विधायक राजकुमार ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि तीरथ सिंह रावत की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। क्योंकि वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत प्रदेश के विकास के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीरथ रावत उपचुनाव चुनाव लड़ने से डर रहे हैं और उन्हें अपनी हार का डर सता रहा है।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना के कहर से भारी नुकसान पहुंचा है। लेकिन सरकार उससे सबक नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर को लेकर लगातार संकेत दिए जा रहे हैं, लेकिन कोरोना कि तीसरी लहर से लड़ने के लिए सरकार तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि मॉनसून की पहली बारिश ने उत्तराखंड को भारी नुकसान पहुंचाया, लेकिन सरकार आंख मूंदे बैठी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला पंचायत अध्यक्ष को कमिश्नरी जांच में मिली क्लीन चिट, डीएम की जांच में लगे वित्तीय अनियमितताओ को किया खारिज

उत्तरकाशी: जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण को कमिश्नर की जाँच से बड़ी राहत मिल गयी है। 19 जून 2021 को गढ़वाल कमिश्नर रविनाथ रमन ने शासन को अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी। जांच रिपोर्ट में साफ लिखा है कि जिला जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगाए गए तमाम वित्तीय अनियमितताओ की […]