कांग्रेस ने तेज किया “घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस”अभियान

Ghughuti Bulletin

देहरादून: ‘घर घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस’’ कार्यक्रम के तहत सदस्यता में तेजी लाने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री एवं चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने आज देहरादून के महानगर के विभिन्न वाल्मीकि बस्तियों में जाकर सैकड़ों लोगों को अपने हाथो से कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई गयी।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व एवं सदस्यता अभियान के सह संयोजक मोहन कुमार काला एवं सुलेमान अली की मौजूदगी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चुक्खुवाला वाल्मीकि बस्ती से सदस्यता अभियान चलाया गया। वहीं दूसरी हरीश रावत के नेतृत्व में संजय कालोनी पटेल नगर में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में घर घर जाकर सदस्यता अभियान चलाया गया।

सदस्यता अभियान समारोह में गणेश गोदियाल ने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दुष्प्रचार का तक पूरी ताकत से जवाब दें। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी चरम पर है] वहीं महंगाई ने आसमान छू लिया है।  कांग्रेस की सरकार में विभिन्न विभागों में नियुक्तियां की गई हैं तथा विभिन्न वर्गों के लिए योजनाएं चलाई गई थी उन्हें वर्तमान सरकार में बंद कर दिया, सरकार की असफलताओं को छुपाने के लिए बार बार मुख्यमंत्री बदलना भाजपा की आदत बन गयी है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर हर वर्ग की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा।

संजय कालोनी पटेल नगर में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि असफल सरकार कारपोरेट के सहारे कांग्रेस को तोड़ने का काम करती है और भूमाफियाओं एवं खनन मफियाओं के सहारे संचालित हो रही है सरकार का अफसरशाही पर कोई नियन्त्रण नही है हर वर्ग परेषान है उन्होनें कहा कि जिस तरह का उत्साह कांग्रेस के प्रति परिवर्तन यात्रा में देखने को मिला उससे स्पष्ट है कि प्रदेष में कांग्रेस की सरकार आने जा रही है। उन्होनें विष्वास दिलाया कि 2022 में कांग्रेस की सरकार आते ही पूर्व की भांति कांग्रेस राज्य में युवाओं तथा हर वर्ग के लिए नई योजनाएं लागू करेगी तथा वर्तमान सरकार में रूके हुए कार्यो को पूरा करेगी।

संजय कालोनी पटेल नगर स्थित सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में उपाध्यक्ष संगठन पृथ्वीपाल चौहान, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, संजय शर्मा, राजीव जैन, वीरेंद्र पोखरियाल, ओमप्रकाश सती, महिपाल शाह, अरुण शर्मा, सुमित शर्मा, मदन लाल, सलीम, बलजीत सिंह, मुकेश चौहान, संजय दत्त, अमित कुमार, पूजा, प्रियंका, जगदीश धीमान, दीवान बिष्ट, आषीष देसाई, आदि मौजूद रहे एवं चुक्खुवाला, वाल्मीकि बस्ती सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में अनिल बागडी, मुकेष सोनकर, अर्जुन सोनकर, मदन लाल, मनीष नागपाल, संजय कुमार कद्दू, राकेष नेगी, राजेष चमोली, शान्ति रावत, महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती कमलेष रमन, ललित भद्री, आषा टम्टा चुन्नीलाल, विषाल कुमार, गगन छाछर, हर्ष बागडी, आषु रतूडी, राकेष नौटियाल, फरमाल अली, अनूप पासी, रामगोपाल, शीतल वाल्मीकि, आदर्श, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने कोरोना काल बंद हुई, मुख्यमंत्री आँचल अमृत योजना का किया पुनः शुभारंभ

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को रिंग रोड, देहरादून स्थित होटल में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए मुख्यमंत्री आँचल अमृत योजना का पुनः शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि योजना का पुनः शुभारंभ होना बच्चों के विकास एवं उन्हें पर्याप्त पोषण मिलने में बड़ी मदद मिलेगी। उन्होंने […]