कांग्रेस की छवि धूमिल कर रहे हैं विधायक भौर्यालः ललित फर्स्वाण

Ghughuti Bulletin

बागेश्वर:  कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री ललित फर्स्वाण ने कपकोट विधायक पर निशाना साधा है। ललित फर्स्वाण ने कहा कि कपकोट के विधायक बलवंत सिंह भौर्याल अनर्गल बयानबाजी पर उतर आए हैं।

वह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और शामा पंचायत सदस्य हरीश ऐठानी पर तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं। विधायक भौर्याल मीडिया में उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं का अपमान नहीं होने देगी।

बागेश्वर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ललित फर्स्वाण ने बताया कि पिछले दिनों लिती में मत्स्य विभाग का कार्यक्रम था. क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य ऐठानी को मत्स्य अधिकारी ने आमंत्रित किया था। वहां विधायक बलवंत भौर्याल भी गए थे।

उन्होंने कहा कि यदि जिला पंचायत अध्यक्ष भ्रष्टाचार में लिप्त थे, तो एसआईटी जांच होनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 से अब तक अलग-अलग विभागों में एक ही खेल मैदान के निर्माण के लिए लाखों की धनराशि कपकोट विधायक निधि से प्रदान की गई है। आरटीआई से इसका खुलासा हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए।

विधायक कपकोट केवल झूठे और तथ्यहीन आरोप लगा कर ऐठानी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। विधायक भौर्याल खुद ही खड़िया और स्टोन क्रशर के मामले में पेनाल्टी दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कम्युनिटी अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन शुरू

मसूरी: शहर के कम्युनिटी अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि लंढौर कम्युनिटी अस्पताल में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नोडल अधिकारी डॉक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि इसमें सीनियर […]