सीएम के कुमाऊं दौरे का कांग्रेस ने किया विरोध

Ghughuti Bulletin

पिथौरागढ़:  सीएम तीरथ सिंह रावत के दो दिवसीय कुमाऊँ दौरे पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक लगातार कोविड केंद्रों और जिला अस्पतालों का दौरा कर रहे है। लेकिन, कोरोना से निपटने के लिए जो इंतजाम किए जाने चाहिए वो धरातल में सिरे नदारद हैं।

वहीं सीएम तीरथ सिंह रावत का कहना है कोरोना से निपटने के लिए जिला अस्पतालों के साथ ही सीएचसी और पीएचसी में भी स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर बनाने पर जोर दिया जा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि सीएम से लेकर मंत्री तक दौरे तो कर रहे हैं।

कोरोना से निपटने में सरकार फिसड्डी नजर आ रही है। प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और कोरोना मरीज स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं।

जोशी ने कहा कि पिथौरागढ़ जिला अस्पताल में अभी तक ऑक्सीजन जेनरेशन मशीन नहीं लग पाई है। जिसके चलते कोरोना मरीज जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

वहीं जिले में सिटी स्कैन और आरटीपीसीआर मशीन उपयोग के अभाव में धूल फांक रही है। मथुरा दत्त जोशी ने सीमान्त जिले में तत्काल ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाने के साथ ही सिटी स्कैन और आरटीपीसीआर मशीन के संचालन के लिए तत्काल तकनीकी स्टाफ तैनात करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

चोरों ने हजारों कीमत के छह मोबाइल चुराए

रुद्रपुर:  प्रीत विहार, रुद्रपुर निवासी व्यक्ति के घर से चोरों ने छह मोबाइल चुरा लिए। इसका पता चलते ही पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप चोरी हुए मोबाइल बरामदगी की मांग की। पुलिस ने नंबर सर्विलांस पर लगाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक प्रीत विहार निवासी उस्मान […]