बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  डोईवाला में सैंकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे आम जनता का जीना मुहाल होता जा रहा है।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गौरव चैधरी का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम साबित हुई है। पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों की कीमतें रोजाना आसमान छू रही हैं।

महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। अगर यही हाल रहा तो गरीबों को परिवार पालना मुश्किल हो जाएगा। गरीब व्यक्ति आज की तारीख में गैस सिलेंडर नहीं खरीद पा रहा है।

इसी को लेकर कांग्रेस पार्टी केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने को मजबूर है।
वहीं, महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाल कर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

साथ ही केंद्र और राज्य सरकार से महंगाई पर जल्द अंकुश लगाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

देहरादून:  पछवादून के विकासनगर  में पुलिस नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही 200 लीटर लहन नष्ट की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर […]