जल्द शुरू किया जाय सैन्यधाम का निर्माण कार्य: मुख्यमंत्री

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में सोमवार को सीएम आवास में सैन्यधाम के संबंध में बैठक की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सैन्यधाम का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाय। कार्यों की चरणबद्ध कार्ययोजना बनाई जाय।

सीएम ने निर्देश दीये कि यह सुनिश्चित किया जाय कि निर्माण कार्य शुरू होने में बिल्कुल भी विलम्ब न हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि सैन्यधाम के निर्माण के लिए संबंधित अधिकारियों द्वारा सभी आवश्यक कार्यवाही समय पर पूर्ण की जाय। सैन्यधाम भव्य एवं दिव्य बनाया जायेगा। कहा उत्तराखण्ड देवभूमि के साथ ही वीर भूमि भी है।

इस अवसर पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, प्रमुख सचिव एल.फैनई, सचिव अमित नेगी, शैलेष बगोली, मेजर जनरल सम्मी सभरवाल (से.नि..), जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आर. राजेश कुमार एवं सबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मजबूत लोकतंत्र के लिए मतदान का प्रयोग कर, अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें: सौजन्या

पौड़ी: आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के मद्देनजर मतदाता जागरूकता के लिये आज स्टेशन सैनिक इंस्टीट्यूट (एसएसआई) हॉल, गढ़वाल राइफल रेजीमेंट सेंटर लैंसडाउन में यूथ वोटर फेस्टिवल और महिला चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड सौजन्या ने बतौर मुख्य अतिथि के प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्य […]