कोविड सेंटर से संक्रमितों के भागने से प्रशासन की उड़ी नीद,तलाश जारी

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश:  संक्रमित मरीजों के कोविड केयर सेंटर से भागने के मामले ने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। जनपद टिहरी गढ़वाल क्षेत्र में दूसरी बार कोविड केयर सेंटर से संक्रमित मरीजों के भागने का मामला सामने आया है।
नरेंद्र नगर कोविड केयर सेंटर में इलाज करा रहे 19 संक्रमित मरीज शनिवार की दोपहर लंच करने के बाद अचानक फरार हो गए। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप हुआ है।

आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पुलिस को भी सूचना देकर फरार संक्रमित मरीजों को तलाशने की कवायद शुरू कर दी है। मगर देर रात तक फरार हुए संक्रमित मरीजों का सुराग न मिलने पर मरीजों के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत करने का फैसला लिया गया है।

मामले में जिलाधिकारी ईवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि भागे 19 संक्रमित मरीज राजस्थान के बताए गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

वहीं, कुछ दिन पहले कैलाश गेट स्थित कोविड केयर सेंटर से 4 संक्रमित मरीज फरार हो गए थे। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पकड़कर भर्ती कराया था. ऐसे में प्रशासन की इस लापरवाही के कारण संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की जान पर खतरा मंडराने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देव डोलियों के कुम्भ स्नान आयोजन में, कोविड नियमों का पालन जरूरीः महाराज

-सीबीएनएएटी, टीआरवीईएनएटी, आरटीपीसीआर में से कोई एक टेस्ट अनिवार्य देहरादून:  कोरोना महामारी के चलते चारधाम यात्रा और कुम्भ में आने वाले तीर्थ यात्रियों एवं पर्यटन को सीबीएनएएटी, टीआरवीईएनएटी, आरटीपीसीआर में से किसी एक टेस्ट के आधार पर ही यात्रा की अनुमति होगी। पर्यटन, संस्कृति,धर्मस्व एवं सिंचाई मंत्री  सतपाल महाराज ने […]