विद्यालयों में पका पकाया भोजन निर्धारित कोविड-19 के प्रोटोकाल के अनुरूप संपादित कराया जाये: सचिव विद्यालयी शिक्षा

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः सचिव विद्यालयी शिक्षा डॉ. बी.वी.आर.सी. पुरूषोत्तम ने विद्यालयों में प्रधानमंत्री पोषण शक्ति निर्माण(पीएम पोषण) के संचालन सम्बन्धी आदेश जारी किया है।

सचिव विद्यालयी शिक्षा ने महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा, राज्य परियोजना निदेशक समग्र शिक्षा, निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा उत्तराखण्ड को जारी आदेश में कहा हे कि, विद्यालयों में दिया जाने वाला प्रधानमंत्री पोषण शक्ति निर्माण (पीएम पोषण) की वर्तमान व्यवस्था जिसके अन्तर्गत कि बच्चों को खाद्यान्न मध्यान्ह भोजन सामग्री वितरित की जा रही है, को यथावत रखते हुए विद्यालयों में पका.पकाया भोजन निर्धारित कोविड-19 के प्रोटोकाल के अनुरूप संपादित किये जाने की अनुमति प्रदान की जाती है।

वहीं कहा है कि भोजन माता नियमित रूप से विद्यालय में छात्र छात्राओं के सैनेटाईजेशन व अन्य कोविड प्रोटकाल के पालन में संस्था का सहयोग करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने इगास पर्व व बाल दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इगास पर्व बूढ़ी दीपावली सहित बाल दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे लोक पर्व एवं समृद्ध सांस्कृतिक विरासत सामाजिक जीवन में जीवंतता प्रदान करने का कार्य करते हैं, इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश […]