कोरोना संक्रमित हुए कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन

Ghughuti Bulletin

रुड़की: देश में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना कहर के साथ हर तबाका इसकी चपेट में आ रहा है । दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

अब कांग्रेस के एक विधायक ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। और यह भी कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपना कोविड टेस्ट कराकर अपने आपको क्वारंटाइन कर लें।

वहीं उत्तराखंड में बुधवार को आए कोरोना के मामले डरा देने वाले थे। बुधवार को प्रदेश भर में 1953 मामले सामने आए।  सबसे ज्यादा मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल में सामने आए।

प्रदेश में  कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं।  मरीजों की मौत के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। बुधवार को बीते 24 घंटे में 1953 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं 13 मरीजों की मौत हुई है. साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या 10 हजार पार हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पैसा जमा करने गए दो कर्मचारियों पर पांच लाख का गबन करने का आरोप

देहरादून: एटीएम में पैसे जमा करने गए कंपनी के दो कर्मचारियों ने पांच लाख रुपये का गबन कर लिया।रुपये जमा कराने वाली कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीएमएस इंफो सिस्टम के ब्रांच मैनेजर सतीश चंद्र ढौंडियाल ने शिकायत दर्ज कराई कि 3 मार्च को कर्मचारी […]